The Boyfriend - A thrilling love story

Share:

द बॉयफ्रेंड

सारंश (Synopsis)

यह काहनी है आशि माथुर नाम के एक लड़की की जो विदेश में पली-बढी है, उसके पिता पंजाब राज्य के अट्टारी गांव के नौजावनों को नशे से मुक्त करने के लिए स्कुल-कॉलेज़ का निर्माण कराना चाहते है पर गांव के भ्रष्ट नेता उनके कार्य में अड़चने डालते है और इस वजह से आशि अपने पिता के सपने को पुरा करने के लिए भारत आ जाती है और अपने पिता के कॉलेज़ में अपना दखिला करा लेती है । आशि को कॉलेज़ में विश्वजीत नाम के लड़के से प्यार हो जाता है जिसकी ज़बान साफ नहीं होती है वह हर बात हक्ला कर बोलता है एक दिन जब कॉलेज़ पर आतंकवादियों का हमला होता है तब आशि को विश्वजीत की असलियत का पता चलता है पर तब तक देर हो जाती है और विश्वजीत आशि को छोडकर जा चुका होता है । आशि बीस सालों तक उसका इंतज़ार करती है और वह जब दोबार विश्वजीत से मिलती है तो उसे विश्वजीत की एक अलग ही सच्चाई का पता चलता है वह सच्चाई क्या है जानने के लिए पढ़ें :


The Boyfriend : A thrilling love story

वर्ग (Category) – प्रेम कथा (Love Story, Thriller Story)
लेखक (Author) – सी0 एन0 एजेक्स (C.N. AJAX)

stories, stories that inspire, story about love, Indian Army story, stories motivational, stories to write, kalpanik kahaaniyan
The Boyfriend - A thrilling love story


अस्वीकरण

(Disclaimer)


इस कहानि के सभी पात्र और उनके नाम और घटनाएं काल्पनिक है और इसका किसी भी जीवित या मृत व्यक्ति या घटना से कोई भी संबंध नहीं हैं। यह कहानि किसी भी व्यक्ति के नीजि जिन्दगी से प्रेरित नहीं है। यह पुरी तरह से एक कल्पनात्मक रचना है। यदि किसी भी जीवित या मृत व्यक्ति से समानता पाई जाती है तो ये मात्र एक संयोग होगा।



सुचीकरण



















No comments

Thanks for Your Comments.